चीन इत्र की बोतलों पर रोल निर्माता
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Jessie

फ़ोन नंबर : 86-15061503699

WhatsApp : +8615061503699

Free call

बुखारेस्ट में इत्र संग्रहालय क्वीन मैरी की पसंदीदा खुशबू होस्ट करता है

August 20, 2019

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बुखारेस्ट में इत्र संग्रहालय क्वीन मैरी की पसंदीदा खुशबू होस्ट करता है

बुखारेस्ट में परफ्यूम संग्रहालय ब्यूटीक हाउते परफ्यूमेरी के मालिक उद्यमी वैल इकोब की पहल है।Wall-street.ro ने बताया कि यह रोमानिया की क्वीन मैरी के पसंदीदा इत्र सहित एक प्रभावशाली संग्रह की मेजबानी करता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बुखारेस्ट में इत्र संग्रहालय क्वीन मैरी की पसंदीदा खुशबू होस्ट करता है  0

संग्रहालय दिसंबर 2014 में एक निजी सांस्कृतिक पहल के रूप में खोला गया, जो वैल इकोब के इत्र के जुनून से पैदा हुआ था।

 

"हमने क्वीन मैरी की पसंदीदा इत्र की मोन बोउडॉयर बोतल से शुरू होने वाला संग्रहालय खोला।समय के साथ हमने हजारों प्रदर्शन एकत्र किए, कुछ बहुत ही दुर्लभ, ”याकोब ने Wall-street.ro को बताया।

 

परफ्यूम के संग्रह के अलावा, संग्रहालय विभिन्न कॉस्मेटिक्स आइटम, परफ्यूम बॉटल ओपनर्स, हर्बेरिया और विभिन्न अवधि के रोमानियाई परफ्यूम भी होस्ट करता है, जैसे स्थानीय ब्रांड मैकुल रोसु, फार्मेक या मिराज।

 

जो लोग संग्रहालय का दौरा करते हैं, वे यहां 1852 में लुबिन के घर का ईओ डी टॉयलेट इत्र देख सकते हैं। यह संग्रहालय के संग्रह में सबसे पुराना इत्र है।इसे मूल बोतल और बॉक्स में रखा जाता है, और सामग्री लगभग बरकरार रहती है क्योंकि ढक्कन अवरुद्ध हो जाता है और खरीद के बाद इसे फिर से नहीं खोला जा सकता है।

 

संग्रहालय में एक जिन फ़िज़ इत्र भी है, जिसे हेनरी गिबौलेट द्वारा 1955 में मोनाको के भावी राजकुमार ग्रेस केली के लिए बनाया गया था। इत्र उस समय के एक प्रसिद्ध कॉकटेल से प्रेरित था और आज भी इसका उत्पादन किया जाता है।1775 में पेरिस में स्थापित एक इत्र निर्माता, हाउबिगेंट द्वारा बनाई गई क्वीन मैरी, मोन बौदोइर का पसंदीदा, संग्रह का हिस्सा भी है, जैसा कि 1911 में कैरन के घर द्वारा बनाया गया एक इत्र नार्सिस नोयर है और एक बैकरेट क्रिस्टल में रखा गया है। बोतल।2011 में, कैरन ने परफ्यूम को फिर से बनाया और इसका नाम बदलकर Narcise Noir 100 ans कर दिया।इसने इसकी केवल 500 बोतलें ही जारी कीं।

 

संग्रहालय के दुर्लभ प्रदर्शनों में एक बोतल परफ्यूम ओपनर है, जो उस समय से है जब इत्र की बोतलों के ढक्कन कॉर्क से बने थे, और 1895 में अराद में एक फार्मासिस्ट द्वारा तैयार किया गया हर्बेरियम।

 

वहाँ कैसे पहुँचें: बुखारेस्ट में ब्यूटीक स्टोर के हिस्से के रूप में 172 काले डोरोबैंटिलोर।

 

संग्रहालय सोमवार से शनिवार तक 10:00 से 21:00 बजे तक और रविवार को 10:00 से 13:00 बजे तक खुला रहता है।प्रवेश नि:शुल्क है।

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें